दृश्यम 2 की सफलता के बाद जल्द आएगी दृश्यम-3 और 4 निर्देशक अभिषेक पाठक ने किया खुलासा

अजय देवगन के लिए 2022 बहुत ही शानदार रहा है। उनकी 2020 की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने से लेकर 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने वाले दृश्यम 2 तक, यह वास्तव में उनके लिए एक शानदार सफर रहा है। समस्याओं का हिस्सा। साल का अंत करते हुए, अजय देवगन को इस साल छह बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया था- दृश्यम 2 नई फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जा रहा है। 

दृश्यम 2 के 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने के साथ, यह स्पष्ट है कि निर्देशक अभिषेक पाठक को बेहद ख़ुशी हुई, और वे दृश्यम 3 के लिए विचार कर रहे है।

गुरुवार को ईटाइम्स से बातचीत में पाठक ने दृश्यम 3 और दृश्यम 4 पर अपने विचार व्यक्त किए और कहा, “लोग उत्साहित हैं, इसलिए वे भाग 3 और 4 पर विचार बनाने जा रहे हैं।
निश्चित रूप से भाग 3 की मांग है, और यह होगा, लेकिन फिलहाल हम 100 करोड़ की संख्या को पार कर खुश हैं। एक बार जब हमारे पास कुछ समय होगा, तो हम इस बारे में सोचेंगे कि हम अगले भाग में क्या करने जा रहे हैं, लेकिन अभी तक हम हर उस उपलब्धि से खुश हैं जो हमे इस फिल्म और लोगो के प्यार से मिला है।

अपने अगले निर्देशन के विवरण के बारे में पूछे जाने पर, अभिषेक ने ईटाइम्स को बताया, “मेरे पास पहले से ही कुछ स्क्रिप्ट हैं। मैं सोच रहा हूं कि आगे क्या लेना है। मुझे इसके लिए अपना दिमाग लगाने की जरूरत है क्योंकि इसे देने के बाद, मैं एक ऐसी कहानी लेना चाहता हूं जिसे लोगों ने पसंद किया हो और जिस तरह से इसे स्वीकार किया गया हो।” इसलिए, निर्देशक अब अपनी अगली परियोजना तय करने में अधिक समय लगाने जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें –  आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बच्ची राहा, के नाम का क्या मतलब है, उन्होंने अभी खुलासा किया?

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status