RIP! ‘जिद्दी दिल माने ना’ एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की हार्ट अटेक से मौत

Last Updated on 3 months ago

RIP! ‘जिद्दी दिल माने ना’ एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी की हार्ट अटेक से मौत

एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया है।  वह 46 वर्ष के थे। वर्कआउट के दौरान उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें 45 मिनट तक पुनर्जीवित करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें हार माननी पड़ी।
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी, जिन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है, Z TV पर TV Show ममता में अक्षय की भूमिका के लिए जाने जाते थे।

और पढ़ें – जेठालाल और असित मोदी अब एक नए मिशन पर, वह है पोपटलाल की शादी

उन्होंने कुसुम के साथ टेलीविजन पर शुरुआत की और फिर वह कृष्ण अर्जुन और कसौटी जिंदगी की का हिस्सा थे। उसके बाद वह जमीन से आसमान तक का हिस्सा थे। वह विरोध, भाग्यविधाता और क्या दिल में है जैसे टीवी शो में भी दिखाई दिए। उन्होंने स्टार प्लस पर गृहस्थी में ऋषि की मुख्य भूमिका निभाई।
फरवरी 2020 में, उन्होंने नेहा मर्दा के साथ अरविंद बब्बल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती में मुख्य भूमिका पर हस्ताक्षर किए। वह ज़िद्दी दिल माने ना का भी हिस्सा थे। उन्हें हाल ही में कंट्रोल रूम में अहम भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

और पढ़ें – Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा के अलग होने की अफवाहों के बीच, इन दो किरदारों की शो में दोबारा एंट्री

उनके शोक संतप्त परिवार में उनकी बेटी भी शामिल है; डिज़ा सूर्यवंशी, अपनी पिछली शादी से, और पत्नी एलेसिया का अपनी पिछली शादी से एक बेटा, मार्क है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status