”गुड से मीठा इश्क” शो के बारे में जानने वाली 5 बातें

Last Updated on 2 months ago

पंखुरी अवस्थी और ईशान धवन के लोकप्रिय शो गुड़ से मीठा इश्क के बारे में 5 दिलचस्प पहलू यहां दिए गए हैं, जो कुछ दिनों पहले ही बंद हो गया था।

गुड़ से मीठा इश्क एक रोमांटिक कहानी है, जिसे सुंदर पहाड़ों के बीच स्थापित किया गया है। यह दर्शकों के दिलो-दिमाग को रोमांचित और उत्साहित कर रहा है। शो ने अपने दिलचस्प प्लॉट से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस शो में पंखुड़ी अवस्थी ‘काजू’ और ईशान धवन ‘नील’ की भूमिका निभा रहे हैं। शो में मीरा देवस्थले एक मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की की खास भूमिका निभाती नजर आती हैं और उनके काम को काफी सराहना भी मिल रही है.

पंखुरी अवस्थी टेली इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम है और रजिया सुल्तान सहित कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं, उन्होंने सूर्यपुत्र कर्ण में द्रौपदी की भूमिका निभाई थी । लेकिन वह शो क्या कुसूर है अमला का से सुर्खियों में आईं, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई। अभिनेत्री लाल इश्क, ये रिश्ता क्या कहलाता है, मैडम सर आदि जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं।

अभिनेत्री वर्तमान में गुड से मीठा इश्क शो में दिखाई दे रही है, जहां वह एक पहाड़ी लड़की की भूमिका निभाती है। यहां कुछ तथ्य दिए गए हैं जिन्हें आपको शो के बारे में जानने की जरूरत है।

‘गुड़ से मीठा इश्क’ के बारे में 5 रोचक तथ्यों पर एक नजर डालते हैं

गुड से मीठा इश्क में कास्ट असली नाम:

इस शो में पंखुड़ी अवस्थी रोडे, मीरा देवस्थले, ईशान धवन और अरहान बहल जैसे कुछ सबसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

गुड से मीठा इश्क निर्माता:

गुड से मीठा इश्क पिंटू गुहा और रूपाली गुहा द्वारा निर्मित है।

गुड से मीठा इश्क कहानी:

शो की कहानी काजल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक शर्मीली लड़की है। वह एक यात्रा गाइड है और फूल सिंह के अधीन काम करती है। वह अपनी मां के साथ रहती है और अक्सर उसके पिता की अनुपस्थिति के बारे में पूछताछ की जाती है। नील एक खुले विचारों वाला फोटोग्राफर है जो अपनी शर्तों पर जीवन जीता है और अपने परिवार और अपनी बहन परिधि के बहुत करीब है। परी को एक स्पेशल चाइल्ड के रूप में दिखाया गया है जिसे स्पेशल केयर की जरूरत है। उसके गैरजिम्मेदार व्यवहार और बचकानी हरकत के लिए उसे अक्सर उसके चाचा द्वारा डांटा जाता है।

और पढ़ें – भाभीजी घर पर है एपिसोड- 1943 अपडेट: अंगूरी भाभी जी भूरे को बहुत मिस कर रही हैं

यह उन परिस्थितियों को दिखाता है जिसके कारण नील की शादी काजल से हो जाती है। हालांकि, नील के पिता और उनके परिवार को उनका रिश्ता मंजूर नहीं है। बाद में, काजल और नील की स्वीकृति में परी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

गुड से मीठा इश्क प्रीमियर की तारीख:

गुड से मीठा इश्क का प्रसारण 18 अप्रैल को शुरू हुआ और 1 अक्टूबर 2022 को बंद हो गया।

कहां देखें गुड से मीठा इश्क एपिसोड:
बोहोत प्यार करते को डिजिटल प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। 

और पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा नया एपिसोड 3615 अपडेट

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status