स्कैम 2003 से मिर्जापुर 3: 2023 में आने वाले सबसे प्रॉमिसिंग ओटीटी शो की सूची

Last Updated on 1 month ago

जैसा कि भारत नए साल 2023 की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, हम 2023 में देखने के लिए ओटीटी पर सबसे प्रत्याशित शो पर एक नज़र डालते हैं।

ओटीटी पर देखने के लिए आने वाली और दमदार फिल्मों/वेब सीरीज की सूची

ओटीटी प्लेटफॉर्म तेजी से वैश्विक स्तर पर मनोरंजन के लिए जाने वाले स्रोत के रूप में उभरा है, जिसमें हाई स्पीड इंटरनेट, डिजिटल बूम, एक बटन के साधारण क्लिक के साथ सुविधा और बहुमुखी सामग्री का बुफे प्रमुख चालक हैं। जैसा कि भारत नए साल की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है, हम 2023 में देखने के लिए ओटीटी पर सबसे प्रत्याशित शो पर एक नज़र डालते हैं।

गांधी

अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने प्रसिद्ध इतिहासकार रामचंद्र गुहा की किताबों – ‘गांधी बिफोर इंडिया’ और ‘गांधी द इयर्स दैट चेंज्ड द वर्ल्ड’ पर आधारित ‘गांधी’ के जीवन पर इस स्मारकीय बायोपिक की घोषणा की। कंटेंट स्टूडियो ने अपनी सबसे महत्वाकांक्षी श्रृंखला पर काम शुरू कर दिया है जो हमारे महानतम स्वतंत्रता सेनानी महात्मा गांधी के लेंस के माध्यम से भारतीय स्वतंत्रता की अवधि को जीवंत करेगी। प्रतीक गांधी द्वारा निर्देशित और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, मल्टी-सीजन शो को वैश्विक दर्शकों के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मानक उत्पादन में सुनाया जाएगा, और भारत, लंदन और दक्षिण अफ्रीका में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा।

स्कैम 2003: द तेल्गी स्टोरी

जबकि स्कैम 1992 ने इंटरनेट को तोड़ दिया और फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2021 में 12 ट्राफियों का सफाया कर दिया, इस अप्लॉज एंटरटेनमेंट फ्रेंचाइजी ‘स्कैम 2003’ की दूसरी किस्त कर्नाटक के खानापुर में पैदा हुए एक फल-विक्रेता अब्दुल करीम तेलगी के जीवन का इतिहास है। , और भारत में सबसे सरल घोटालों में से एक के पीछे मास्टरमाइंड बनने की उनकी यात्रा। शो रनर के रूप में तुषार हीरानंदानी और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, श्रृंखला अपने पूर्ववर्ती की तरह एक दिलचस्प घड़ी होने का वादा करती है।

मिर्जापुर सीजन 3

मिर्जापुर के तीसरे सीजन में गुड्डू भैया और कालीन भैया एक बार फिर भिड़ने वाले हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित श्रृंखला वर्तमान मुंबई में एक समृद्ध परिवार के जीवन और आपराधिक अंडरवर्ल्ड के साथ उनकी बातचीत का अनुसरण करती है और प्रशंसक तीसरी किस्त की प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं जो इसकी घोषणा के बाद से ही गर्म चर्चा का विषय है।

स्वर्ग में निर्मित 2

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी की मेड इन हेवन 2 अगले साल ओटीटी पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। भव्य भारतीय शादियों की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट, अर्जुन माथुर, शोभिता धुलिपाला, कल्कि कोचलिन और जिम सर्भ अभिनीत ‘मेड इन हेवन 2’ कथित तौर पर अगले सीज़न में अंतरराष्ट्रीय जल में चार्टर्स में शामिल है। अमीर और प्रसिद्ध की भव्य और असाधारण शादियों में एक झलक के अलावा, श्रृंखला अमीरों के साथ-साथ उनके आंतरिक दुविधाओं और संघर्षों के बीच संबंधों के वास्तविक चेहरे को भी प्रकट करती है।

इसे भी पढ़ें – Dhamaka Review – पुराने जमाने का पटाखा

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status