अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ 17 जनवरी को शुरू करेंगे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग

Last Updated on 1 month ago

बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग भारत में 40 दिनों के लिए की जाएगी, इसके बाद यूएई और यूरोप में 2 महीने का अंतर्राष्ट्रीय टूर होगा।
फिल्म में अक्षय कुमार , टाइगर श्रॉफ , पृथ्वीराज, सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं और यह 2023 की सबसे बड़ी एक्शन घटनाओं में से एक है। महीनों से, हमने प्री-प्रोडक्शन, एक्शन डायरेक्टर, शूट शेड्यूल और इस फिल्म के अन्य पहलू। और अब, हमें विशेष रूप से पता चला है कि बड़े मियाँ छोटे मियाँ 17 जनवरी को मुंबई में शुरू होने वाले हैं।

बड़े मियां छोटे मियां का पहला शेड्यूल मुंबई के यश राज स्टूडियो में 17 जनवरी से अक्षय, टाइगर, पृथ्वीराज और फिल्म की पूरी टीम के साथ होगा। इसके बाद फिल्मसिटी में एक और शेड्यूल होगा। दोनों स्टूडियो में करोड़ों रुपये की लागत से बड़े सेट लगाए गए हैं। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का भारत शेड्यूल लगभग 40 दिनों तक चलेगा, इससे पहले कि टीम बेस को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाए, “विकास के करीब एक स्रोत से पता चला।

बड़े मियां छोटे मियां का भारत शेड्यूल फरवरी के अंत तक पूरा हो जाएगा, जिसके बाद टीम यूएई और यूरोप में शूटिंग करेगी। यह दुनिया भर में कुल मिलाकर 100 दिनों की शूटिंग है। पिछले कुछ हफ्तों में, अली अब्बास जफर और पृथ्वीराज के पास कई स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्र हुए हैं, क्योंकि वे जनवरी से फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए बेताब हैं। “पृथ्वीराज के लिए यह एक नाटकीय चरित्र है, न कि सामान्य खलनायकों के लिए। हालांकि हिंदी सिनेमा में उनके चरित्र को जिस तरह से चित्रित किया गया है, उसके लिए कोई संदर्भ बिंदु नहीं है, लेकिन स्काई फॉल में राउल सिल्वा सबसे नज़दीकी सोच सकते हैं। यह केवल एक्शन से प्रेरित भूमिका नहीं है, बल्कि चरित्र में मजबूत भावनाएं हैं और यह वह पहलू है जिसने पृथ्वीराज को फिल्म के प्रति आकर्षित किया,

बड़े मियाँ छोटे मियाँ पर जाने से पहले, अक्षय कुमार धर्मा के लिए अभी तक अनटाइटल्ड केसी शंकरन बायोपिक पर अपना काम पूरा करेंगे। दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, जगन शक्ति ईगल, सारा अली खान अभिनीत के पहले शेड्यूल पर अपना काम पूरा करेंगे।

इसे भी देखें – भारतीय सेलेब्रिटीज का हाल जितनी शादी न हुए उससे ज्यादा तलाक हो गए इस साल

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status