ब्रैकिंग न्यूज़ पठान के #Boycott से Dunki की शूटिंग रोकी गई

Last Updated on 1 month ago

गृह मंत्री और बीजेपी ने कहा कि अगर गाने के सीक्वेंस को ठीक नहीं किया गया तो फिल्म को मध्य प्रदेश में नहीं दिखाया जायगा। नेता नरोत्तम मिश्रा ने दूसरे दिन चेतावनी दी थी।

संघ परिवार ने फिल्म ‘पठान’ के खिलाफ विरोध तेज कर दिया है, जिसमें बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक बार फिर से काम कर रहे हैं, बीते दिनों रिलीज हुआ विवादित गाना ‘बेशरम रंग’।

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने गाने में दीपिका की भगवा पोशाक को हिंदुओं का अपमान करने वाला और पूरी तरह से हास्यास्पद बताया। उन्होंने यह भी मांग की कि उन दृश्यों को वापस लिया जाए और तुरंत ठीक किया जाए। विहिप गुजरात में ‘पठान’ प्रदर्शनी की अनुमति नहीं देगी प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत ने जानकारी दी। बीजेपी महाराष्ट्र में हिंदुओं का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म या सीरियल नहीं बनने देगी। प्रवक्ता राम कदम विधायक। चेतावनी दी।

जबलपुर में शुक्रवार को शाहरुख खान की नई फिल्म ‘डंगी’ की शूटिंग को करणी सेना सहित अन्य संगठनों ने बाधित कर दिया। वीरशिवाजी के आयोजकों ने शाहरुख और दीपिका का पुतला फूंका। गृह मंत्री और बीजेपी ने कहा कि अगर गाने के सीक्वेंस को ठीक नहीं किया गया तो फिल्म को मध्य प्रदेश में दिखाना होगा. नेता नरोत्तम मिश्रा ने दूसरे दिन चेतावनी दी थी।

हालांकि, अभिनेता प्रकाश राज दीपिका के समर्थन में आए। अगर भगवाधारी लोग बलात्कारियों को माला पहनाते हैं, नाबालिगों से छेड़छाड़ करते हैं या नफरत फैलाने वाले भाषण फैलाते हैं तो यह ठीक है। लेकिन, क्या आप फिल्म में एक ड्रेस नहीं पहन सकते – उन्होंने पूछा।

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता रिजू दत्ता ने भगवा पोशाक में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पुराने मिस इंडिया पेजेंट में भाग लेने का एक वीडियो साझा किया। भाजपा ने इसकी कड़ी आलोचना की। घटनास्थल पर आया।

इसे भी देखें – पठान प्रमोशन के लिए निकले शाहरुख़ और दीपिका फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 क़तर

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status