पठान सॉन्ग बेशरम रंग: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने मचा दिया धूम

Last Updated on 2 months ago

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान का पहला गाना बेशरम रंग यहां है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

जब से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान का पहला गाना बेशरम रंग सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तब से दोनों के प्रशंसक ट्रैक के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं और अब यह आखिरकार यहां है! इस बीच, जॉन अब्राहम कहानी के विरोधी के रूप में दिखाई देंगे। सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत, पठान एक एक्शन एंटरटेनर है। यह 4 साल के अंतराल के बाद SRK की फिल्मों में वापसी को चिह्नित करेगा।

अब, पठान की बेशर्म रंग का पहला ट्रैक सामने आया है और इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। हमेशा की तरह इस बार भी शाहरुख और दीपिका की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैन्स को इम्प्रेस किया. दोनों सितारे ट्रैक में स्क्रीन पर पहले कभी नहीं दिखे। हम इतना जरूर कह सकते हैं कि इसमें शाहरुख और दीपिका अपने सबसे हॉट अवतार में नजर आ सकते हैं. बेशरम रंग को शिल्पा राव, कारालिसा मोंटेइरो, विशाल और शेखर ने गाया है। स्पेन में शूटिंग के दौरान बेशर्म रंग के सेट से दोनों की कई तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई थीं।

इस बीच, बेशरम रंग रिलीज़ होने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने दीपिका और शाहरुख की केमिस्ट्री की तारीफों के साथ कमेंट सेक्शन की बाढ़ ला दी । एक यूजर ने लिखा- ”यह गाना आग लगाता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “एसआरके+दीपिका = हॉटेस्ट कॉम्बो।” एक तीसरे प्रशंसक ने टिप्पणी की: “सबसे हॉट जोड़ी।” जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता: “2022 का पहला गीत जो मेरे लिए सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर होगा।” SRK और दीपिका भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं, उनकी हिट फिल्म ब्लॉकबस्टर ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और नववर्ष की शुभकामनाएं।

शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ आनंद ने कहा: “दीपिका और शाहरुख खान की ऑन-स्क्रीन जोड़ी शायद सबसे बड़ी जोड़ियों में से एक है जिसे भारतीय सिनेमा ने कभी देखा है, अतीत में उनकी अविश्वसनीय सफलताओं को देखते हुए। और पठान में हमारे पास है। शाहरुख और डीपी को एक तरह से पेश किया जो अभूतपूर्व है। उनके पास एक-दूसरे के साथ इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री है और वे एक साथ बहुत ही हॉट लगते हैं। उनकी जैसी जोड़ी मिलना दुर्लभ है और उनकी जोड़ी पठान के लिए एक बड़ी यूएसपी है।

इसे भी पढ़ें – दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस: 2022 की तीसरी बॉलीवुड फिल्म 150% से अधिक रिटर्न

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status