पठान पर घमासान: हो रहा है दीपिका की ड्रेस पर ‘दंगल, देखें पूरी फोटो

Last Updated on 2 months ago

जी हैं दोस्तों इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जिसमे फिल्म इंडस्ट्री से लेकर देश के नेता भी अब शामिल है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर पठान अगले साल जनवरी में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है और प्रशंसक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, फिल्म दो दिन पहले अपने पहले गीत बेशरम रंग के रिलीज होने के बाद विवादों में घिर गई है।

हम आपको बता दे की हाल ही में पठान फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया था जिसका टाइटल बेशर्म रंग था जैसे ही यह सॉन्ग सोशल मीडिआ पर इसने तूल पकड़ ली क्योकि इसमें दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही थी लेकिन असली मसला तो कुछ और ही था वह है कपडे को लेकर जी हैं  आपने सही सुना इस सॉन्ग के दौरान दीपिका ने ऐसे कपडे पहने जिसे अब काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें – शाहरुख़ खान ने कहा दुनिया कुछ भी कर ले…”पठान” को नहीं रोक पाएगी !!

और नेताओ का कहना ही की उन्होंने जो बिकनी पहनी है आज भगवा रंग का है जिसे आप बेशर्म रंग कह रहे और यही बात शायद नेताओं को बुरी लग गयी और ये इसे ट्रोल करते हुए बॉयकॉट करना शुरू कर दिए ।

इसे भी पढ़ें –  मध्य प्रदेश में बैन हुई #pathaan दीपिका पादुकोण आरोप के घेरे पर

यहाँ तक कुछ नेता ने ये एलान भी कर दिया की अगर वे फिल्म के इस गाने में से वो सीन अलग नहीं करते हैं तो हम उसे अपने राज्यों में रिलीज नहीं होने देंगे इस प्रतिक्रिया के बाद काफी ज्यादा सनसनी फ़ैल गयी अब दिलचस्प बात तो यह होगी की फिल्म के निर्माता इसे कितना गंभीर लेते हैं और वो सीन हटाते हैं या नहीं देखने वाली बात होगी ।

आइये देखते हैं कुछ दिलचस्प तश्वीरें जिसे लेकर फिल्म पठान काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है।

 

DP1

dp4


  dp2

dp3

jtyk


rhsrhrh
Apna Kal 2022 12 16T132902.751

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status