निर्देशक अमर कौशिक ने किया खुलासा कैसे अभिनेता वरुण धवन को भेडिया में मिली जगह

द कपिल शर्मा शो में, निर्देशक अमर कौशिक ने साझा किया कि कैसे अभिनेता वरुण धवन को भेडिया में जगह मिली।

इस सप्ताह के अंत में, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का द कपिल शर्मा शो एक संपूर्ण मनोरंजन का वादा करता है, क्योंकि शो में बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाले वरुण धवन और तेजस्वी कृति सनोन के साथ-साथ उनके सह-कलाकार अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल और निर्देशक अमर कौशिक भी नज़र आएंगे। अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रचार कर रहे हैं। स्टारकास्ट द्वारा सुनाई गई कई कहानियों के बीच, निर्देशक अमर कौशिक यह खुलासा करेंगे कि कैसे उन्होंने भेडिया में एक वेयरवोल्फ की भूमिका के लिए वरुण धवन को कास्ट करने के बारे में सोचा।
एक स्पष्ट बातचीत में होस्ट कपिल शर्मा, अमर से पूछेंगे कि उन्होंने स्क्रिप्ट के साथ वरुण से संपर्क कैसे किया। अमर ने साझा किया, “वरुण खुद मेरे पास आया और मुझसे कहा कि वह भेड़िया बनना चाहता है। जिस क्षण उसने यह कहा, मुझे लगा कि तुम बहुत प्यारे हो और भेड़िया की तरह नहीं दिखते। यह सुनकर वरुण ने सचमुच एक भेड़िया की तरह अभिनय किया जिसने मेरे होश उड़ा दिए और इस तरह हमें अपना भेड़िया मिल गया।

इसके अलावा वरुण और अन्य कलाकार सेट से दिलचस्प पलों का खुलासा करेंगे और बात करेंगे कि कैसे इस फिल्म के लिए निर्देशक हम सभी से अधिक ऊर्जावान थे; अमर कौशिक की तारीफ

इसे भी देखें – बिग बॉस 16: टीना और सुम्बुल की लड़ाई

इसके अलावा, अमर यह भी साझा करेंगे कि उनका परिवार कैसे सोचता है कि उन्होंने कुछ बड़ा हासिल किया है क्योंकि वह आखिरकार द कपिल शर्मा शो में दिखाई दे रहे हैं। अमर ने साझा किया, “मेरे पिता यहां (मुंबई में) हैं और द कपिल शर्मा शो में जाना चाहते थे लेकिन मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं पहली बार शो में आ रहा हूं। मेरे पिताजी ऐसे थे जैसे आपने आखिरकार एक फिल्म बनाई है क्योंकि आपको शो में आमंत्रित किया गया है (हंसते हुए)। मुझसे ज्यादा मेरी बहन जो कनाडा में रहती है, अपने उत्साह को रोक नहीं पाई और पापा से कहा, ‘पापा, अमर कपिल के शो पर जा रहा है। कहीं न कहीं मुझे ऐसा लग रहा था कि शो में मेरी उपस्थिति मेरी फिल्म से ज्यादा चर्चित है।

प्रमुख अभिनेता वरुण और कृति साझा करेंगे कि कैसे अमर ने अन्य प्रचार गतिविधियों का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था, लेकिन इस शो में आने के लिए उत्साहित थे और उसी के लिए अपना संपादन कार्य छोड़ दिया।

इसे भी देखें – अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस: 6 पुरुष हस्तियाँ जिन्होंने 2022 में अपनी छाप छोड़ी

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status