जुबिन नौटियाल का एक्सीडेंट हाथ और सिर में गहरी चोट

Last Updated on 2 months ago

भारतीय गायक जुबिन नौटियाल ने कई लोकप्रिय गाने गाए हैं। हाल ही में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और नोरा फतेही अभिनीत थैंक गॉड के उनके गीत माणिके को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। इस बीच, गायक हाल ही में गुरुवार सुबह एक दुर्घटना का शिकार हो गए। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, गायक को मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया। जुबिन कथित तौर पर एक इमारत की सीढ़ी से गिरने के बाद घायल हो गए थे। 

रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि गिरने के बाद जुबिन की कोहनी टूट गई, उनकी पसलियों में चोट लग गई और उनके सिर में चोट लग गई। उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन होगा। डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वह अपने दाहिने हाथ का इस्तेमाल न करें। जुबिन को रात लंबियां, लुट गए, हमनवा मेरे, तुझे कितने चाहने लगे हम और तुम ही आना जैसे गानों के लिए जाना जाता है। 

हाल ही में, आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में, जुबिन ने उन धुनों के बारे में बात की, जिन पर वह फिर से काम करना चाहेंगे। उन्होंने कहा, “ऐसे कई गाने हैं जिन्हें कंपोज़ करना मुझे अच्छा लगता। कुछ कल्ट क्लासिक गाने जो मेरे करियर की शुरुआत से मेरे साथ रहे हैं, वे हैं ‘एक प्यार का नगमा है’। ‘बड़ी दूर से आए हैं प्यार का तोफा लाए’ है’ एक और गीत है जिसे मैं इसके गीतों के कारण संगीतबद्ध करना पसंद करूंगा, यह बिल्कुल सुंदर और दुनिया से बाहर है। मैंने ‘ये जीवन है’ तब गाया था जब मैं बहुत छोटा था और ट्रैक के संगीतकार को भी नहीं जानता था और संगीत की प्रक्रिया कैसे काम करती है। मैं लोगों से मजाक में कहा करता था कि मैंने ट्रैक की परिकल्पना की है।”

इसे भी पढ़ें – फीफा वर्ल्ड कप 2022 में डांसर ने नोरा फतेही को गलत तरीके से छुआ? ये रहा वायरल वीडियो!

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status