“एन एक्शन हीरो” पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा | An Action Hero Box Office Collection Day 1

Last Updated on 2 months ago

“एन एक्शन हीरो” पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा | “An Action Hero” Box Office Collection Day 1

यह बॉक्स ऑफिस पर एक नया शुक्रवार है और आज आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। सामाजिक रूप से प्रेरित फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद, अभिनेता ने एक एक्शन थ्रिलर में हाथ आजमाया है। लेकिन क्या पहले दिन की एडवांस बुकिंग में फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है? चलिए आगे पढ़ते  हैं।

महामारी के बाद का युग आयुष्मान के लिए वास्तव में बुरा रहा है क्योंकि उनकी फिल्में सिनेमाघरों में अपेक्षित संख्या में नहीं ला रही हैं। चंडीगढ़ करे आशिकी, अनेक और डॉक्टर जी के रूप में उनकी 3 नाटकीय रिलीज़ हुईं। ये सभी बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं। एक बार फिर, अभिनेता ने कुछ अलग करने की कोशिश की है लेकिन इस बार फिर शुरुआती प्रतिक्रिया उनके उम्मीद पर खरी नहीं उतरी है ।

हमारी टीम के रिपोर्ट के अनुसार, एन एक्शन हीरो की पहले दिन की एडवांस बुकिंग का क्लोजिंग आंकड़ा लगभग 0.30 करोड़ बताया गया है। यहां क्लोजिंग फिगर का मतलब है कि पहले दिन का पहला शो शुरू होने से पहले की कमाई।

इसे भी पढ़ें – विक्की कौशल ने शेयर किया ‘सैम बहादुर’ का पहला टीजर, रिलीज पर शेयर किया अपडेट

प्रतिक्रिया वास्तव में खराब है और आयुष्मान खुराना की अपनी पिछली रिलीज़ डॉक्टर जी की तुलना में बहुत कम है। अब, सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि यह वॉक-इन में कैसा प्रदर्शन करता है।

और इस फिल्म के मॉर्निंग शो की बात करें तो इस फिल्म ने अभी तक लगभग सभी स्क्रीन से 2 करोड़ की कमाई कर ली है और उम्मीद है कि यह फिल्म अपने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

फिल्म से सम्बंधित और अधिक जानकारी के लिए आप हमारे साथ बने रहिये।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status