ऋषभ शेट्टी: में सिर्फ कन्नड़ फिल्म बनाऊंगा “यह मेरी कर्मभूमि है” ( सीखो बॉलीवुड वालों )

ऋषभ शेट्टी: में सिर्फ कन्नड़ फिल्म बनाऊंगा 

कांतारा  का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 400 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है, और फिल्म के अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी देशव्यापी सनसनी बन गए हैं। अभिनेता हाल ही में टाइम्स नाउ समिट 2022 में एक पैनल का हिस्सा थे, जहां उनसे पूछा गया कि क्या वह हिंदी फिल्मों में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, ऋषभ ने कहा कि वह केवल कन्नड़ फिल्में करना पसंद करेंगे क्योंकि यह उनकी ‘कर्मभूमि’ है।

उन्होंने कहा, “मैं कन्नड़ फिल्में करना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने ही मुझे अभिनेता, निर्देशक और लेखक बनने के लिए मंच दिया। कांतारा की सफलता का कारण कन्नड़ उद्योग और वहां के लोग हैं। मैं उनकी वजह से यहां हूं। इसलिए मैं केवल कन्नड़ फिल्में बनाना चाहता हूं। लेकिन अगर इसे रीच मिल जाए तो इसे हिंदी और अन्य भाषाओं में डब करके रिलीज किया जा सकता है। भाषाएं अब कोई बाधा नहीं हैं। मैं इस जगह (कर्नाटक) से आया हूं। यह मेरी ‘कर्मभूमि’ है।”

दृश्यम 2 दिन 9 vs भेड़िया दिन 2 बॉक्स ऑफिस वरुण धवन से काफी आगे है अजय देवगन की फिल्म

अनुपम खेर, जो इस पैनल का भी हिस्सा थे, ने जल्दी से पूछा कि क्या वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करेंगे जो कन्नड़ उद्योग से नहीं है और ऋषभ ने कहा, “निश्चित रूप से सर। आप कुछ भी कर सकते हैं सर। मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। अनुपम ने तब ऋषभ के फैसले की सराहना की, “मुझे आपकी विचार प्रक्रिया पर बहुत गर्व है। अद्भुत।”

ऋषभ से कांतारा  की शूटिंग के दौरान आने वाली कठिनाइयों के बारे में भी पूछा गया, और फिल्म निर्माता ने कहा, “इसे बनाते समय, हमने वास्तव में चुनौतियों के बारे में बात नहीं की, लेकिन जब लोग मुझसे अब पूछते हैं, तो मैं सिर्फ बाधाओं के बारे में सोचता हूं। यह फिल्म एक साल के अंतराल में बनकर तैयार हुई है।

हमने पिछले सितंबर (2021) से शूटिंग शुरू की थी और यह 30 सितंबर को खत्म हो गई थी। हमने लगभग 96 दिनों तक शूटिंग की जिसमें से हमने लगभग 55 दिनों तक 18 घंटे काम किया। हमने पूरी रात शूटिंग की। ऋषभ ने यह भी खुलासा किया कि बहुत सारे क्रू मेंबर्स फिल्म छोड़ रहे थे क्योंकि वे जंगल में शूटिंग कर रहे थे और हर शेड्यूल के बाद कुछ लोग प्रोजेक्ट छोड़ देते थे।

कांतारा  2 की संभावना के बारे में पूछे जाने पर, ऋषभ शेट्टी ने कोई जानकारी नहीं देने का फैसला किया। उन्होंने कहा, “कांतारा के साथ काम अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए, मैं कांतारा  2 के बारे में नहीं सोचना चाहता, जबकि पहले भाग का काम अभी बाकी है।

इसे भी पढ़ें – भेड़िया बॉक्स ऑफिस दिन 2 : जानिये दूसरे दिन का धांसू कमाई

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status