आयुष्मान खुराना के लिए एक कठिन समय नहीं चल रही कोई फिल्म | An Action Hero Box Office Day 3

Last Updated on 2 months ago

एक एक्शन हीरो बॉक्स ऑफिस डे 3 : 2022 आयुष्मान खुराना के लिए एक कठिन वर्ष लगता है क्योंकि उनकी कोई भी फिल्म दर्शकों और बॉक्स ऑफिस पर खींचने में कामयाब नहीं हुई है।

चंडीगढ़ करे आशिकी में अभिनय करने के बाद, खुराना ने अनुभव सिन्हा की अनेक, उसके बाद डॉक्टर जी और अब एक एक्शन हीरो के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की। जयदीप अहलावत अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है।

पेचीदा कथानक के बावजूद, फिल्म दृश्यम 2 की लहर के बीच बॉक्स ऑफिस पर कठिन समय का सामना कर रही है, जो दो सप्ताह पहले रिलीज हुई थी।

शुरुआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुधार के अच्छे संकेत दिए हैं। कथित तौर पर, आयुष्मान खुराना स्टारर एन एक्शन हीरो ने अपने तीसरे दिन लगभग 2-3 करोड़ की कमाई की है। अपने नवीनतम नंबरों के साथ, फिल्म का कुल संग्रह अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 5.47-6.47 करोड़ है। 1.31 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन इसने 2.16 करोड़ की कमाई कर कुल 3.47 करोड़ की कमाई की।

अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित एन एक्शन हीरो कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि अजय देवगन की अगुवाई वाली दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर हावी है। रिलीज के 15 दिन बाद भी फिल्म ने तीसरे शनिवार को 8.45 करोड़ का कलेक्शन किया। 

ऐसा लग रहा है, दृश्यम 2 200 करोड़ क्लब की ओर दौड़ रही है और कैसे! फिल्म का कुल कलेक्शन फिलहाल 176.38 करोड़ है।

इसे भी पढ़ें – उर्फी जावेद ने नए बोल्ड वीडियो में, फिर से अपने कपड़े उतारे!! देखें पूरा वीडियो | Urfi Javed New Bold Video

दूसरी ओर, ऐन एक्शन हीरो को वरुण धवन और कृति सनोन स्टारर भेडिया की वजह से भी कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है, जिसे समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

खैर, आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो के बारे में बात करते हुए, बॉक्स ऑफिस पर उनका खराब प्रदर्शन भेड़िया के कलेक्शन पर हावी होने से दूर है। 

इसी तरह की लगातार खबरों के लिए आप फॉलो करते रहिये।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status