अवतार के सीक्वल को चीन के सिनेमाघरों में रिलीज करने की मिली मंजूरी

Last Updated on 2 months ago

अब, अवतार के व्यवसाय के लिए यह बहुत अच्छी खबर है, क्योंकि अवतार के सीक्वल को चीन में रिलीज करने की मंजूरी दे दी गई है। इसके साथ, यह बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है या अब तक की सबसे बड़ी ओपनर के रूप में उभर सकती है। यह चीन में 16 दिसंबर को उत्तरी अमेरिका सहित अन्य क्षेत्रों की तरह ही जारी की जाएगी।

सिनेप्रेमियों के बीच प्रत्याशा पैदा करने के लिए सितंबर में अवतार को फिर से रिलीज़ किया गया था, भारत से इसने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 6 करोड़ से अधिक की कमाई की और अवतार की कुल कमाई 110 करोड़ के आसपास रही।

इसे भी पढ़ें – बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है ये 9 अपकमिंग इंडियन मूवीज 2023

जैसा कि हम जानते हैं कि दक्षिण भारत भारत में हॉलीवुड रिलीज के लिए एक प्रमुख बाजार है, हालिया रिपोर्ट बताती है कि फिल्म के लिए खगोलीय आंकड़े उद्धृत किए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, कई शीर्ष तेलुगु वितरक फिल्म को दो तेलुगु राज्यों में रिलीज करने के लिए 100-150 करोड़ रुपये की बोली लगा रहे हैं।

यह एक इवेंट फिल्म है और इसके भारत में 3000 से अधिक स्क्रीन पर आने की उम्मीद है। डॉक्टर स्ट्रेंज 2, और थोर: 4 जैसी पिछली हॉलीवुड फिल्में यहां 2500 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई थीं।

इसे भी पढ़ें –  भारत में अवतार 2 का बॉक्स ऑफिस एडवांस कलेक्शन कितना रहा? बजट, स्क्रीन के बारे में भी जानें

अवतार द वे ऑफ वॉटर का ट्रेलर अवतार के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया गया है। यह बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है, इसे अभी देखें।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status